You are here
Home > Entertainment >

Chhapaak Hindi Movie Download Full online leaked by tamilrockers

Chhapaak Hindi Movie Download – वैसे तो ये कोई नयी बात नहीं है लेकिन एक बार फिर से Tamilrockers ने हाल ही में रिलीज़ हुई नई मूवी Chhapaak को लीक करदिया दिया है।

Chhapaak Hindi Movie Download

Piracy website Tamilrockers अपना काला कारनामा करने से कभी पीछे नहीं हटता . इस पायरेसी वेबसाइट ने इससे पहले भी और इसी फर से tamilrockers ने Bollywood की Drama, Romance फिल्म “Chhapaak” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में लीड रोल में काम कर रहे है Deepika Padukone, Vikrant Massey, Madhurjeet Sarghi और Devas Dixit वो भी lead रोल में है .

वैसे तो movies की piracy करना illegal है इसी के साथ Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

Chhapaak Hindi Movie Download online which is leaked by tamilrockers india

chhapaak 2020 की भारतीय हिंदी-भाषा की ड्रामा मूवी है, जिसका निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है और फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ के सहयोग से उनकी और दीपिका पादुकोण द्वारा बनाई गई है।

लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन काल के आधार पर, यह विक्रांत मैसी के साथ, पादुकोण को एक एसिड हमले से बचे के रूप में अपनाता है।
फिल्म 24 दिसंबर 2018 को पादुकोण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर घोषित की थी; यह उसके पहले विनिर्माण उद्यम को चिह्नित करता है। नई दिल्ली और मुंबई में मार्च से जून 2019 तक फिल्मांकन हुआ। फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले, पादुकोण ने उन विद्यार्थियों का दौरा किया, जिन्हें 2020 के जेएनयू हमले के दौरान क्रूरता से मारा गया था, यह भी एक राजनीतिक कार्रवाई थी, जिसके परिणामस्वरूप ट्विटर पर एक अलग प्रतिक्रिया हुई। कुछ दक्षिणपंथी पत्रिकाओं ने बाद में गलत तरीके से फिल्म के इस एसिड फेंकने वाले के विश्वास को रिपोर्ट किया था जो एक मुस्लिम से कुछ हिंदू व्यक्तित्व में बदल गया था। इसे आलोचकों से अनुकूल समीक्षा मिली

Recent News About Chhapaak Movie Online

7 जनवरी 2020 को, deepika पादुकोण जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में 2020 के जेएनयू हमले और CAA 2019 के पारित होने के खिलाफ एक विरोध-सभा में शामिल हुए।

यात्रा ने भाजपा के उन नेताओं को नाराज कर दिया जिन्होंने इसे सोशल मीडिया में व्यक्त किया और इसी के चलते पर्याप्त रूप से, भारतीय ट्विटर पर हैशटैग बॉयकाटचैपक और ब्लॉकडिपिका भारतीय ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे, इसके प्रसार में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने योगदान दिया। जवाब में, इस्सुपोर्टडिपिका को और अधिक आकर्षण प्राप्त हुआ। दिन के अंत में, उसके अनुयायी की गिनती में काफी वृद्धि हुई थी।

अभिनेता वरुण धवन ने अपनी फिल्म दिलवाले के बहिष्कार के लिए इसी तरह की कॉल के बारे में बात की, और कहा कि बहिष्कार व्यवसाय को चोट पहुंचा सकता है, इसलिए इसका इस्तेमाल लोगों में सार्वजनिक रूप से अपनी राय व्यक्त करने से रोकने के लिए एक डरावनी रणनीति के रूप में किया जाता है। उन्होंने हमलों की निंदा करते हुए दीपिका का समर्थन करते हुए कहा कि ऐसा नहीं करना और भी ज्यादा गलत है।

8 जनवरी को, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने फिल्म निर्माता मेघना गुलज़ार की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने फिल्म में पात्रों के नाम और धर्म को बदल दिया है। कई दक्षिणपंथी पत्रिकाओं, स्वराज्य और ओपइंडिया ने गलत सूचना दी कि हमलावर का नाम जो वास्तविक जीवन में मुस्लिम था, फिल्म में एक हिंदू नाम “राजेश” में बदल दिया गया था। भाजपा सांसद और पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने परिवर्तन को जानबूझकर और “पूर्ण पाखंड” कहा। दक्षिण दिल्ली के बीजेपी सांसद, रमेश बिधूड़ी ने फिल्म के बहिष्कार के लिए सार्वजनिक रूप से कॉल किया।

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इसे बदनामी बताया और इसके लिए निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानकारी दी। मुंबई मिरर ने बताया कि अतीत में वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित फिल्म बनाने वाले फिल्म निर्माताओं को नाम बदलने के साथ-साथ उनकी फिल्मों में कहानी बनाने की स्वतंत्रता थी।

दीपिका द्वारा जेएनयू की यात्रा को मुंबई मिरर ने देखा क्योंकि फिल्म के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाया गया था। इन दावों को न्यूजलांडी अभिनंदन सेखरी के सह संस्थापक ने खारिज कर दिया था, जिन्होंने दिल्ली में फिल्म chhapaak की एक विशेष स्क्रीनिंग देखी थी। उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म से संबंधित हमलावर के दावे झूठे थे क्योंकि फिल्म ने उन्हें मुस्लिम दिखाया था।

पीटीआई से पत्रकार राधिका शर्मा ने बताया कि राजेश मालती के प्रेमी का नाम था। एसिड हमलावर को फिल्म में बशीर खान उर्फ ​​बब्बू कहा गया था।

पटियाला हाउस कोर्ट्स में लड़े गए मामले में अग्रवाल का प्रतिनिधित्व करने वाली वकील अपर्णा भट ने फिल्म में उनका उल्लेख नहीं करने, “उनकी पहचान की रक्षा करने और उनकी ईमानदारी को बनाए रखने” के लिए निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

Chhapaak Movie Casting

Directed byMeghna Gulzar
Produced byFox Star Studios
Deepika Padukone
Govind Singh Sandhu
Meghna Gulzar
Written byAtika Chohan
Meghna Gulzar
StarringDeepika Padukone
Vikrant Massey
Music byShankar–Ehsaan–Loy
CinematographyMalay Prakash
Edited byNitin Baid
Production
company
Fox Star Studios
Ka Productions
Mriga Films
Distributed byFox Star Studios
Release date10 January 2020
Running time123 minutes[1]
CountryIndia
LanguageHindi

Tamilrockers जैसा कि इसका नाम है, तोह इससे साफ़ ज़ाहिर होता है की ये website tamil मूवीज को ही leake करती होगी , लेकिन इसके साथ hollywood, bollywood, tollywood, फिल्मों को लीक करना शुरू हो गया है। इसके अतिरिक्त, अब ये पायरेसी साइट्स टीवी सीरियल, सीरीज़ भी नहीं छोड़ रही हैं।

पहले Tamilrockers ने कई अलग-अलग फिल्म्स को अपना शिकार बनाया। ठीक उसी समय, यह मूवी प्रोड्यूसर्स के रास्ते में एक बड़ा कांटा बनकर उभरा। ठीक उसी समय, हम इन पायरेटेड वेबसाइट्स को स्पष्ट करना चाहते हैं और कानूनी मूवी वेबसाइटों से मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं।

आल्सो चेक आवर नई आर्टिकल्स –

Leave a Reply

Top